Crime

पुत्र के थप्पड़ से गिरे पिता की निकली जान, पुलिस ने शव को कमरे से खोदकर किया बरामद

गाजीपुर । नशेड़ी पिता द्वारा माता को पीटने से क्षुब्ध पुत्र ने पिता को रोकने के लिए थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ की गूंज से सकपकाए पिता की जमीन पर गिरते समय सिर में चोट लगने से मौत हो गयी।  घटना करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के वीरभानपुर गांव में शनिवार को घटी थी। अचानक घटी इस घटना से मां बेटे हतप्रभ हो गये और शव को घर में ही गाड़ दिया।

घटना के सम्बन्ध में बताया गया कि क्षेत्र के ग्राम बीरभानपुर निवासी रामअशीष मिश्रा पुत्र मुरारी मिश्रा रोज शराब पीकर घर आकर अपनी बीमार पत्नी को मारते पीटते व लडाई झगडा करते थे।वे खेती की जमीन का कुछ हिस्सा बेंच दिये थे और बाकी खेत बटाई पर दे रखे थे और कोई काम धन्धा नहीं करते थे। रोजाना की भांति वह शनिवार की रात करीब ग्यारह बजे नशे में धूत होकर घर पहुंचे और अपनी बीमार पत्नी अनीता देवी के साथ लडाई करने लगे। उनके पुत्र राहुल मिश्रा उर्फ धनन्जय मिश्रा के काफी समझाने बुझाने के बाद भी वह नहीं माने। रोज की किचकिच से तंग आकर राहुल ने गुस्से में अपने पिता को एक थप्पड मार दिया, जिससे वह जमीन पर गिर पड़े। जमीन पर गिरने से उनकी सिर मे चोट लग गयी जिसके कारण उनकी मौत हो गयी।

पिता की अचानक हुई मौत से राहुल डर गया। डर की वजह से उसने पिता के शव को बगल के कमरे गाड़ कर उसपर ईंट रखकर छिपा दिया। रविवार को मृतक की पुत्री नेहा की लिखित तहरीर पर पुलिस आज सुबह उनके घर पहुंची और अलसुबह हत्यारोपी पुत्र को गोड़उर जाने वाले मार्ग से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव को घर से बरामद कर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया। वहीं आरोपित पुत्र को हिरासत में लेकर पुलिस विधिक कार्यवाही करते हुए जेल भेंज दिया। गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक कृष्ण कुमार सिंह, उपनिरीक्षक भूपेन्द्र कुमार तथा आरक्षी नागेन्द्र कुमार यादव व इशरार अहमद शामिल रहे।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close