CrimeState

पुलिस ने एनएसए के फरार आरोपी को पकड़ा

नरसिंहपुर, (मप्र)  । पुलिस ने जबलपुर के अस्पताल से रविवार को फरार हुए कोरोना संक्रमित एनएसए बंदी को सोमवार सुबह जिले के मदनपुर जांच चौकी से पकड़ लिया।

जिला पुलिस अधीक्षक (एसपी) गुरुकरण सिंह ने बताया कि पुलिस ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) के आरोपी को जिले के तेंदुखेड़ा कस्बे के पास मदनपुर जांच चौकी के पास सोमवार सुबह 6.30 बजे पकड़ लिया। आरोपी यहां से आगे भागने के लिए मोटरसाइकिल चुराने का प्रयास कर रहा था।

पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) आशीष जैन ने बताया कि आरोपी को जब गिरफ्तार करने की कोशिश की गई तो उसने पुलिसकर्मियों से झगड़ा भी किया।

जैन ने बताया कि जबलपुर के अस्पताल से फरार होने के बाद आरोपी एक ट्रक में सवार होकर मदनपुर पहुंचा और यहां से आगे भागने के लिए एक बाइक चुराने की कोशिश कर रहा था तभी उसे पकड़ लिया गया।

उन्होंने कहा कि जबलपुर से भागने के बाद वह किन-किन लोगों के संपर्क में आया है, यह पता करने का प्रयास किए जा रहे हैं ताकि उन लोगों को पृथक किया जा सके।

इंदौर में स्वास्थ्यकर्मियों और पुलिस पर पथराव और मारपीट करने के आरोप में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उन पर एनएसए लगाया गया था। इन चारों को इन्दौर से जबलपुर की जेल में भेजा गया था जहां जांच के बाद 11 अप्रैल को एक आरोपी कोरोना संक्रमित पाया गया। इस एनएसए आरोपी को उपचार के लिए जबलपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां से यह रविवार को फरार हो गया था।

एनएसए आरोपी के जबलपुर अस्पताल से फरार होने की घटना में पुलिस अधिकारियों ने ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में चार पुलिसकर्मियों को निलंबित भी किया।

Related Articles

Back to top button
Close
Close