CrimeUttar Pradesh

पटाखो में विस्फोट से एक की मौत, एक जख्मी

उन्नाव (उप्र) । जिले के मौरावां थाना क्षेत्र के कुटीखेड़ा गांव के पास शनिवार को पटाखे लेकर जा रहे भाई-बहन उस समय दुर्घटना का शिकार हो गये जब स्पीड ब्रेकर पर उनकी मोटरसाइकिल उछलने से पटाखों में विस्फोट हो गया। पुलिस ने बताया कि हादसे में मोटरसाइकिल सवार भाई की मौत हो गई, जबकि पीछे बैठी उसकी बहन जख्मी हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि रायबरेली के थाना बछरावां के हरदोईया गांव का रहने वाला मुस्लिम (30) शनिवार सुबह मोटरसाइकिल पर अपनी बहन रोशनी (24) के साथ पटाखे लेकर जा रहा था।

उन्होंने बताया कि कुटीखेड़ा गांव के पास स्पीड ब्रेकर पर मोटरसाइकिल उछलने से पटाखों के झोले में विस्फोट हो गया। धमाके की आवाज सुनकर घटनास्थल पर भीड़ एकत्रित हो गई और लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले मुस्लिम की मौत हो चुकी थी। हादसे में जख्मी रोशनी को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। पुरवा के पुलिस क्षेत्राधिकारी रमेश चन्द्र ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

उन्होंने कहा कि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है दोनों भाई-बहन कहां से आ रहे थे और कहां जा रहे थे। चन्द्र के अनुसार अभी घायल लड़की भी बोलने की स्थिति में नहीं है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके बयान के बाद घटना की स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close