CrimeNationalUttar Pradesh

बदलापुर में दिनदहाड़े ओझा की हत्या

जौनपुर। जिले में बदलापुर कोतवाली क्षेत्र के देवरामपुर गांव में मंगलवार को धारदार हथियार के प्रहार से उमाशंकर यादव नामक एक ओझा की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। एएसपी, सीओ समेत पुलिस के अन्य अफसरों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। परिजनों को जल्दी ही हत्यारों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया गया है। आशंका है ओझाई का ही कोई मामला इस वारदात से जुड़ा हो सकता है।

देवरामपुर गांव निवासी उमाशंकर यादव(45) ओझा का काम करते थे। रोज की तरह मंगलवार को वह घनश्यामपुर पुलिस चौकी के पास स्थित एक दुकान पर चाय पीने गए थे। साइकिल से घर लौटते समय देवरामपुर पेयजल टंकी के पास अचानक पीछे से कुछ लोगों ने उन पर किसी धारदार हथियार और लाठी से हमला बोल दिया। बदमाशों ने उनके सिर पर भी कई वार किए और मृत समझकर फरार हो गए। कुछ देर बाद वहां पहुंचे गांव के लोगों की नज़र पड़ी तो उनके शोर मचाने पर घर और गांव के लोग जुट गए।

घटनास्थल पर पड़े लहूलुहान उमाशंकर की सांस चल रही थी। आनन-फानन में परिजनों ने उन्हें बदलापुर स्थित‌ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह, सीओ अशोक कुमार सिंह, डॉग स्क्वॉड टीम, फोरेंसिंक टीम ने भी मामले की जांच-पड़ताल की। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर हत्यारों की तलाश कर रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close