Varanasi

केन्द्र और राज्य सरकार की सभी योजनाओ को धरातल पर उतारना हमारी प्राथमिकता-अशोक तिवारी

वाराणसी : नगर निकाय चुनाव के तहत भाजपा के मेयर पद प्रत्याशी अशोक तिवारी ने विभिन्न क्षेत्रो में जनसंपर्क किया और भाजपा के पक्ष में वोट मांगा।जनसंपर्क के दौरान मेयर पद प्रत्याशी अशोक तिवारी ने कहा कि काशी के विकास को गति प्रदान करना एवं केन्द्र व राज्य सरकार की सभी योजनाओ को धरातल पर उतारना हमारी प्राथमिकता है। सभी वार्डो में स्वच्छता अभियान के माध्यम से शहर को स्वच्छ बनाना और पेयजल,सीवर संबंधित समस्याओ से निजात दिलाना हमारा मिशन है।

उन्होंने कहा कि मोदी-योगी सरकार के सभी जनकल्याणकारी योजनाओ का लाभ जनमानस को निरंतर मिलता रहे इसके लिए हम प्रतिबद्ध हैं।सड़क-सीवर-स्वच्छ पानी जैसी मूलभूत आवश्यकताओ पर काम करना हमारा उद्देश्य है। कहा कि हम भाजपा के कार्यकर्ता अपने प्रधानसेवक के पदचिन्हो पर चलने का प्रयास करते हैं और गरीब जरूरतमंद परिवारो के लिए हम सदैव समर्पित हैं। कहा कि मैं वाराणसी की जनता से निवेदन और अपील करना चाहता हूँ कि जनता जनार्दन प्रत्येक वार्ड में भाजपा के प्रत्याशी को विजयी बनाकर मिनी सदन में भेजे ताकी सदन में हमारी स्थिति मजबूत हो और हम सरकार की सभी योजनाओ को बिना किसी रूकावट के उसे धरातल पर उतार सकें। सबका साथ सबका विकास भाजपा का मूलमंत्र है और इसी मूलमंत्र पर चलना हमारा कर्तव्य है। भारतीय जनता पार्टी एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसने बिना भेदभाव किए समान रूप से सभी को लाभ दिया है।

वार्ड संख्या 77 काजीपुरा वार्ड में वार्ड प्रत्याशी मिथिलेश गुप्ता,वार्ड संख्या 78 मदनपुरा वार्ड में वार्ड प्रत्याशी हुमा बानो,वार्ड संख्या 96 दशाश्वमेध वार्ड में वार्ड प्रत्याशी नरसिंह दास,वार्ड संख्या 97 कालभैरव वार्ड में वार्ड प्रत्याशी कृष्णदास गुजराती,वार्ड संख्या 87 सरैया वार्ड में वार्ड प्रत्याशी सुमन देवी,वार्ड संख्या 98 जमालुद्दीनपुरा वार्ड में वार्ड प्रत्याशी वकील अहमद अंसारी,वार्ड संख्या 100 कमालपुरा वार्ड में वार्ड प्रत्याशी सूर्यनारायण केशरी,वार्ड न 99 बंधु कच्चीबाग पार्षद प्रत्याशी रेशमा बीबी,वार्ड संख्या 88 बलुआबीर वार्ड में वार्ड प्रत्याशी कविता केशरी संग जनसंपर्क कार्यक्रम किया और जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए अपील की।जनसंपर्क कार्यक्रम में:- प्रभात सिंह,अभिषेक मिश्रा,सुधीर सिंह,अभिनेश सिंह,अनुराग मिश्रा सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओ संग घर-घर जनसंपर्क किया।

हर घर दी गई दस्तक, काशी को स्वच्छ व सुंदर बनाए रखने का किया वादा

निकाय चुनाव की सरगर्मी अंतिम चरण में पहुंच गई है। भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। चप्पे-चप्पे पर कार्यकर्ताओं ने पहुंच बना ली है। हर घर तक दस्तक दे रहे हैं। युवाओं का जोश देखने लायक है। उन्होंने मंगलवार को शक्ति प्रदर्शन करते हुए 12 सौ बाइकों का जुलूस निकाला। समूचा महानगर “चप्पा-चप्पा भाजपा” “आप पड़े किस चक्कर में-कोई नही है टक्कर में” “विकास किया है विकास करेंगे” “काशी को स्वच्छ व सुंदर बनाएंगे”के नारों से गूंज उठा। एक ओर जहां महापौर प्रत्याशी अशोक तिवारी संगठन की योजनानुसार अपने नियमित जनसंपर्क के क्रम में 100 वार्डो में से शेष बचे 9 वार्डो में प्रातः से ही घर घर दस्तक दी। वहीं दूसरी ओर वार्डो में अधिकांश घरों तक पहुंचने की कार्यकर्ताओं में होड़ सी मची थी। इसके तहत भाजपा के पार्षद प्रत्याशियों ने भी संपर्क में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ी।

कहीं पदयात्रा के माध्यम से तो अधिकांश वार्डों में भाजपा पार्षद प्रत्याशियों ने वाहन जुलूस निकाल कर जनजागरण किया। राष्ट्रहित में मतदान की अपील की। महापौर प्रत्याशी अशोक तिवारी ने भी इतने कम समय मे 100 वार्डो तक पहुंचने के अपने लक्ष्य को पूरा किया। उधर भाजपा के विभिन्न मोर्चो, प्रकोष्ठ, विभागों के कार्यकर्ता भी सड़क पर उतरे। विभिन्न समाज के मतदाताओं से संपर्क किया जिसके तहत युवा मोर्चा ने स्कूल, कॉलेज में युवाओं के बीच, महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं ने भी टोलियां बनाकर विभिन्न वार्डो में संपर्क किया। घर-घर जाकर आधी आबादी से काशी के सर्वांगीण विकास के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की। इसी प्रकार अल्पसंख्यक मोर्चे ने मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में, व्यापार प्रकोष्ठ ने व्यापारियों के बीच जनसंपर्क किया।

बड़े नेता भी उतरे सड़को पर

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रदेश सरकार के मंत्री,विधायक सहित संगठन के वरिष्ठ नेताओं ने एक अभियान के तहत महापौर प्रत्याशी सहित पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में सड़को,गलियों में घूम- घूमकर वोट मांगा और सभी से राष्ट्रहित में मतदान करने की अपील की इस अभियान में प्रदेश के पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह सहित क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप सिंह पटेल, कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर,राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार रविन्द्र जायसवाल,डॉ दयाशंकर मिश्र “दयालु” विधायक गण डॉ नीलकंठ तिवारी,सौरभ श्रीवास्तव,अशोक धवन,महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय,जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा,केदार सिंह, सुरेंद्र नारायण सिंह,शंकर गिरी,मीना चौबे,मनीष कपूर, रामगोपाल मोहले,धर्मेंद्र सिंह,नवरतन राठी,सुधीर मिश्रा,नम्रता चौरसिया,नवीन कपूर,जगदीश त्रिपाठी,रजत जायसवाल आदि मुख्य रूप से शामिल थे।

यूपी कॉलेज छात्रसंघ पदाधिकारियो ने भाजपा के मेयर प्रत्याशी के सर पर बांधा केशरिया साफा,भेंट की गदा

निकाय चुनाव की बढ़ी सरगर्मी के बीच वाराणसी के भारतीय जनता पार्टी के मेयर उम्मीदवार अशोक तिवारी को लगातार जनता का समर्थन प्राप्त हो रहा है। आज पूर्वान्ह युवाओं एवं छात्र नेताओं ने उनके समर्थन में बाइक रैली निकाली।लगभग 1200 मोटर साइकिल लेकर युवा सड़क पर निकले। इसमें भाजपा महापौर प्रत्याशी अशोक तिवारी भी शामिल थे। बाइक रैली जिला जेल रोड से प्रारंभ हुई। जब बाइक रैली भोजूबीर चौराहे पर पहुंची तो वहां स्थित राजर्षि (उदय प्रताप जी) की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए प्रतिमा को साफा पहनाया । तत्पश्चात अशोक तिवारी को केशरिया साफा बांधा गया और गदा भेंट की। इस अवसर पर श्री तिवारी ने शिक्षा के उन्नयन में राजश्री (उदय प्रताप जी) के गुणों का बखान किया

युवा छात्र नेताओं ने कहा कि इस बार वाराणसी में भाजपा के महापौर उम्मीदवार जिले में एक नई क्रांति के साथ चुनाव मैदान में उतरे हैं। जिससे इनके सामने कोई भी विपक्षी टिकने वाला नहीं है। आज समाज का युवा भारतीय जनता पार्टी के महापौर प्रत्याशी अशोक तिवारी के लिए हर मोर्चे पर खड़ा रहकर उनका झंडा बुलंद किए हुए हैं। आने वाले चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित है।बाइक रैली कचहरी होते हुए पुलिस लाइन चौराहा पहुंची जहां रैली का समापन हुआ। रैली में यूपी कालेज छात्र संघ अध्यक्ष सुधीर सिंह, उपाध्यक्ष प्रतीक उपाध्याय, संगम, अभिषेक सिंह सन्नी, छात्र नेता यूपी कॉलेज समीर सिंह, विशाल, गौरव सिंह गोलू, प्रभात सिंह, शिवम सिंह, विकास ठाकुर, अभिषेक सिंह गोलू ,राजबहादुर सिंह राणा, चंद्रभान सिंह,चंदन सिंह,शोभित सिंह,रिस्सू सिंह चंदेल, धीरज सिंह राजपूत आदि मौजूद थे।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: