State

अश्लील हरकत में गिरफ्तार कोतवाल को 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत,गये जेल

देवरिया। यूपी के देवरिया जिले में अश्लीलता के आरोप में गिरफ्तार बर्खास्त इंस्पेक्टर भीष्मपाल सिंह यादव को गुरुवार को एसीजे फास्ट ट्रैक अमित कुमार के आवास पर उनके सामने पेश किया गया। जहां से जज ने उसे 14 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच बर्खास्त इंस्पेक्टर को जेल में पहुंचाया।

भटनी थाने में तैनाती के दौरान थानेदार भीष्मपाल सिंह यादव ने 22 जून को दिन में फरियाद लेकर आई एक युवती व उसकी मां के सामने शर्मनॉक तरीके से अश्लील हरकत किया था। इसी बीच उसकी तैनाती सलेमपुर कोतवाली में हो गई जहां लापरवाही पर 26 जून को एसपी ने उसे निलंबित कर दिया था। 30 जून को इंस्पेक्टर की शर्मनॉक हरकत का वीडियो वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज कराते हुए उसकी गिरफ्तारी का निर्देश एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने दिया था।

मुकदमा दर्ज होने की भनक लगते ही भीष्मपाल सिंह यादव पुलिस लाइन से फरार हो गया था। इसके बाद उस पर 25 हजार का इनाम घोषित करते हुए एसओजी समेत तीन टीमें गिरफ्तारी के लिए लगाई गई थीं। इस बीच डीआईजी ने उसे बर्खास्त भी कर दिया। एसओजी ने बुधवार की शाम एटा जिले पिलुआ थाना क्षेत्र के भौदागढ़ी के रहने वाले भीष्मपाल सिंह यादव को बस्ती के हैरया बैरियर से  गिरफ्तार कर लिया। वहां से लाकर उसे गौरीबाजार थाने में रखा गया। मामले के विवेचक पंचमलाल यादव ने आरोपी इंस्पेक्टर से घटना के बारे में पूछताछ की।

Related Articles

Back to top button
Close
Close