PoliticsUP Live

मोदी-योगी को देख ‘आदित्य’ सी चमक उठी कानपुर की सांझ

प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री ने कानपुर नगर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रमेश अवस्थी के लिए किया रोड शो.'मोदी का परिवार' पोस्टर लहराते बच्चों का दिखा प्रेम तो मोबाइल के टॉर्च संग कानपुर ने किया अपने मोदी-योगी का भव्य स्वागत.

  • कानपुर देहात के सांसद व भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह ‘भोले’ भी रथ पर रहे सवार
  • नरेंद्र मोदी व योगी आदित्यनाथ की झलक पाने को आतुर दिखा कानपुर

कानपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का रोड शो शनिवार की शाम को निकला। कानपुर की सड़कों पर जब रथ पर सवार प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री भाजपा उम्मीदवार रमेश अवस्थी की जीत का मार्ग प्रशस्त करने का अनुरोध लेकर निकले तो पूरे कानपुर की उम्मीदें फिर ‘कमल के फूल’ साथ हो गईं। दोनों जननेताओं को देख कानपुर की सांझ भी ‘आदित्य’ के प्रकाश सी चमकने लगी। विपक्षी भी मान गए कि कानपुर में फिर कमल ही खिलेगा। रथ पर कानपुर देहात के सांसद और भाजपा उम्मीदवार देवेंद्र सिंह ‘भोले’ भी सवार रहे।

गुमटी नम्बर-5 गुरुद्वारा से प्रारंभ रोड शो खोआ मंडी तिराहा कालपी रोड तक गया। इस दौरान प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री ने हाथ में कमल का फूल लेकर मतदाताओं को वोट की ताकत समझाई। आमजन ने भी अपने चहेते मोदी-योगी की भावनाओं को समझते हुए ‘अबकी बार 400 पार’ के लिए समर्थन का विश्वास दिलाया।

रोड शो के आगे आधी आबादी ने उत्साहित होकर कमान संभाल रखी थी तो सड़क के दोनों तरह आमजन मोदी-योगी की झलक पाने को लोग आतुर दिखे। दोनों नेताओं को लोकप्रियता देख विपक्षियों के हौसले टूट गए। घरों की छतों से मोदी-योगी, रमेश अवस्थी और देवेंद्र सिंह भोले पर न सिर्फ पुष्प, बल्कि भाजपा के जीत का विश्वास की भी वर्षा हुई।

जनसैलाब इस कदर रहा कि तिल रखने तक की जगह नहीं दिखी। आमजन मोबाइल की लाइट जलाकर अपने कानपुर में पग-पग पर मोदी-योगी का स्वागत करते रहे। नन्हे मुन्ने बच्चे भी ‘मोदी का परिवार’ लिखे पोस्टर लहराते हुए प्रेम प्रकट कर रहे थे। रोड शो के दौरान पूरी सड़क भगवा और भाजपामय रही। रोड शो के उपरांत प्रधानमंत्री ने भाजपा के स्थानीय नेताओं से मुलाकात भी की।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button