Entertainment

‘दिल ना रिपेयर होला हो’ में दिखी कल्लू, प्रियंका और पल्लवी जबर्दस्त केमेस्ट्री

वैसे तो भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार सिंगर-एक्टर अरविंद अकेला कल्लू हमेशा ही खुश रहते हैं, लेकिन पता नहीं ऐसा क्या हुआ है कि वे इस समय बहुत ही ज्यादा दुखी हैं। इसका कारण अभिनेत्री पल्लवी गिरी हैं या एक्ट्रेस प्रियंका रेवरी। ये आपको जानने के लिए अरविंद अकेला कल्लू और सिंगर अनुपमा सिंह आवाज में गाया हुआ सैड सांग ‘दिल ना रिपेयर होला हो’ देखना हो इसके बाद ही पता चल पायेगा की प्रिंयका रेवरी ने ऐसा क्या किया जो कल्लू पल्लवी गिरी के प्यार को भी ठुकरा रहे हैं। और कह रहे है कि ‘दिल ना रिपेयर होला हो’। जी हां हम बात कर रहे हैं कल्लू के नए सैड सांग की जो वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। जिसमें एक तरफ तो कल्लू प्रियंका के साथ खुश नजर आ रहे हैं, तो वही पल्लवी के आते ही वे थोड़े दुखी नजर आ रहे हैं। सांग में तीनों कलाकरों की परफॉर्म बहुत ही इंटेंस नजर आ रही है। गाने का फिल्मांकन भी बड़े ही भव्य पैमाने पर किया गया है।
वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत ‘दिल ना रिपेयर होला हो’ में तीन कलाकारों की जबरदस्त केमेस्ट्री ने सभी दर्शकों श्रोताओं को अपना दीवाना बना दिया है। जिसे देखने के लिए यूट्यूब लाखों की तादाद में इसे सर्च कर रहे हैं।

‘दिल ना रिपेयर होला हो’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं, वही सांग को अरविंद अकेला कल्लू और अनुपमा यादव ने साथ मिलकर गाया है। ‘दिल ना रिपेयर होला हो’ के लेखक आरआर पंकज, म्यूजिक रौशन सिंह, निर्देशन रवि पंडित, कोरियोग्राफी रितिक आरा,डीओपी रंजीत सिंह और एडिटिंग दीपक पंडित की है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close