Entertainment

यश कुमार और प्रमोद शास्त्री की फिल्म “दिलदार सांवरिया 2” का हुआ भव्य मुहूर्त

यश कुमार की 100वीं फिल्म है "दिलदार सांवरिया 2"

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के दो बड़े दिग्गज यश कुमार और प्रमोद शास्त्री एक बेहतरीन रोमांटिक फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम “दिलदार सांवरिया 2” है। फिल्म “दिलदार सांवरिया 2” का भव्य मुहूर्त संपन्न हो गया है। इस फिल्म का निर्माण तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर से किया जा रहा है और यह यश कुमार की 100वीं फिल्म है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर दीपक शाह है, जिनके साथ पहले भी प्रमोद शास्त्री और यश कुमार सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। और अब इनकी तिकड़ी नई फिल्म “दिलदार सांवरिया 2” लेकर आ रही है।

अपनी 100वीं फिल्म “दिलदार सांवरिया 2” को लेकर यश कुमार बेहद खुश और उत्साहित नजर आए। उन्होंने कहा कि मेरी पहली फिल्म भी दिलदार सांवरिया थी जिसको दर्शकों ने खूब सराहा था। तब मैंने यह नहीं सोचा था कि एक दिन ऐसा आएगा जब हम अपनी 100 वीं फिल्म के रूप में अपनी पहली फिल्म का सीक्वल कर रहे होंगे। लेकिन यह मेरे लिए बेहद सुखद अनुभूति वाला पल है कि हम एक और अच्छी फिल्म लेकर दर्शकों के बीच आ रहे हैं जो मेरी जिंदगी के लिए सबसे महत्वपूर्ण होने वाली है। यह दर्शकों के प्यार और आशीर्वाद के बिना संभव नहीं था। इसलिए मैं अपने दर्शकों से आग्रह करूंगा कि जब यह फिल्म भी रिलीज हो तो आप सभी इस सुपर डुपर हिट बनाएं।

वही इस फिल्म को लेकर फिल्म के निदेशक प्रमोद शास्त्री ने भी यश कुमार को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। और फिल्म के मुहूर्त यश कुमार का आभार जताते हुए कहा कि मुझे अपनी 100वीं फिल्म में निर्देशन का मौका देने के लिए आभार। हम कामना करते हैं कि आप भोजपुरी सिनेमा में ऐसे ही आने वाले लंबे समय तक काम करते रहें और अभूतपूर्व कीर्तिमान स्थापित करें। और यह होगा भी यह मुझे पूर्ण विश्वास है। आपके उज्जवल भविष्य के लिए हार्दिक शुभकामनाएं।

आपको बता दें कि यश कुमार की फिल्म “दिलदार सांवरिया 2” के लेखक एसके चौहान हैं। यश कुमार की 100वीं फिल्म मैं उनके साथ सपना चौहान, अवधेश मिश्रा, बालेश्वर सिंह, युगांत पांडेय, राधे मिश्रा, संजीव मिश्रा, धाम वर्मा, शिवांशी सिंह, यामिनी जोशी, जया पांडेय, ममता वर्मा, ज्योति केसर, रागिनी दुबे, सुकू चौहान और नीलू यादव मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। म्यूजिक मुन्ना दुबे का है। कोरियोग्राफर प्रवीण सालार है। एक्शन प्रदीप खड़का का है ईपी शैलेंद्र सिंह और डीओपी जहांगीर सैयद हैं।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button