Crime

वॉटर फॉल घूमने आई शिक्षिका के साथ गैंगरेप

जशपुर,छत्तीसगढ़। जिले के बगीचा थाना क्षेत्र अंतर्गत दनगरी वॉटर फॉल घूमने आई एक शिक्षिका के साथ दो दरिंदों ने गैंगरेप किया है। मामले में पंडरापाठ चौकी में शिकायत के बाद बगीचा पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर पतासाजी शुरु कर दी है। आरोपी बलरामपुर जिले के कुसमी इलाके के बताए जा रहे हैं।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के एक प्राइवेट विद्यालय में पदस्थ शिक्षिका के साथ आरोपियों की जान पहचान थी। फोन में उनसे बात हुआ करती थी। पिछले 4 सितंबर को आरोपियों ने पीड़िता से कहा कि उन्हें दनगरी वाटर फॉल दिखाने ले चले, जिसपर पीड़िता पूर्व परिचय होने के नाते तैयार हो गई और आरोपी कुसमी से मनोहरपुर आकर दनगरी वॉटर फॉल चले गए।

इस दौरान घने जंगल और सूनेपन का फायदा उठाते हुए आरोपियों की नियत बिगड़ गई और उन्होंने पीड़िता के साथ जोर जबरदस्ती करते हुए उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया।किसी को इस घटना के बारे में न बताने की बात कह उसे जान से मारने की धमकी देते दोनों आरोपी वहां से रफूचक्कर हो गए।

घटना के बाद पीड़िता ने अपने परिजनों के साथ मामले की शिकायत पंडरा पाठ चौकी में कराई. जिस पर बगीचा थाने में आरोपी सद्दाम खान व सोनू उर्फ इम्तियाज के विरुद्ध आईपीसी की धारा 294,506,323 व 376 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है।(वीएनएस)

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: