Crime

लूट- दो करोड़ से ज्यादा के आभूषण के साथ चार गिरफ्तार

चितौड़गढ़ । कर्नाटक के बेंगलुरु में लूट की वारदात को अंजाम देकर भागे बदमाशों को चित्तौड़गढ़ जिले के बेगूं क्षेत्र में बुधवार को पकड़ लिया। बेगूं थाना क्षेत्र में बदमाशों और कर्नाटक पुलिस व उदयपुर पुलिस में मुठभेड़ हो गई और फायर भी किए जाने की सूचना है। चार बदमाशों से करीब दो करोड़ के सोने व चांदी के आभूषण बरामद हुए है। बदमाशों को फिलहाल बेगूं पुलिस थाने लाया गया है, जहां इनसे पूछताछ की जा रही है।

बेगूं पुलिस उप अधीक्षक रतनाराम देवासी ने बताया कि बदमाशों ने कर्नाटक के बेंगलुरु में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। वारदात के बाद बदमाश चित्तौड़गढ़ की तरफ भागे थे। वहीं कर्नाटक पुलिस भी बदमाशों के पीछे लगी हुई थी। बाद में उदयपुर पुलिस भी पीछा करने लगी थी। चित्तौड़गढ़ जिले के बेगूं थाना क्षेत्र में आने वाले पालनपुर चौराहे के यहां पर कर्नाटक पुलिस, उदयपुर और बदमाशों में फायरिंग हो गई। जानकारी मिली तो चित्तौड़गढ़ की बेगूं थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। मौके से पुलिस टीम ने घेरा देकर कर चार बदमाशों को पकड़ लिया।

इनके कब्जे से लूट के आभूषण भी बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि बदमाशों से 13 किलो 640 ग्राम चांदी तथा 3 किलो 900 ग्राम सोना प्रारंभिक रूप से बरामद हुआ है। बदमाशों को पकड़ कर बेगूं पुलिस थाने पर लाया गया है, जहां पूछताछ जारी है। बरामद किया गया सोना व चांदी का अनुमानित मूल्य दो करोड़ रुपये से ज्यादा बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मामले में सोजत, पाली निवासी देवाराम (47) पुत्र कुकाराम चौधरी, अनिल (25) पुत्र हेमाराज मेघवाल, माउंट आबू निवासी राहुल (27) पुत्र अशोक सोलंकी व जोधपुर निवासी रामसिंह (24) पुत्र शंकरसिंह को गिरफ्तार किया है।(हिस)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: