Crime

गर्भवती विवाहिता के साथ मारपीट मामले में पिता-पुत्र गिरफ्तार

अररिया । जिले में फारबिसगंज थाना पुलिस ने गर्भवती विवाहित महिला के साथ दहेज के लिए मारपीट करने और पेट में पल रहे बच्चे की मौत मामला में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

फारबिसगंज थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु और केस के अनुसंधानकर्ता प्रीति कुमारी ने दोनों आरोपियों को ढोलबज्जा वार्ड संख्या 11 स्थित उनके घर से गुरुवार को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपितों में महिला के साथ मारपीट करने वाला देवर विकास उर्फ इमरान और ससुर पल्लो उर्फ रहीम उर्फ रहमान मियां है।दोनों आरोपितों को पुलिस ने थाना कांड संख्या 884/22 में गिरफ्तार किया है।कांड विवाहिता की मां मज़बून निशा ने दर्ज कराया थी।जिसमे उन्होंने दामाद,ससुर समेत आठ लोगों को आरोपी बनाया था।

थाना में मौजूद विवाहिता की मां मजबून निशां और पिता मो.शरीफ ने बताया कि इंसाफ के लिए अपनी बेटी साजानी खातून को जिला में सभी अधिकारियों के पास गुहार लगाया।जिंदगी मौत से जूझते बेटी के दर्द को नजदीक से समझा है और जब तक लड़का सहित अन्य अरोपी जेल नहीं चल जाता तब तक चुपचाप और चैन से नहीं बैठने वाले हैं।थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेन्दु ने केस के अन्य आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का दावा किया।(हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: