Crime

किसान की गोली मारकर हत्या, दो संदिग्धों से हिरासत में

प्रयागराज । लालापुर थाना क्षेत्र के पूरे किन्नर गांव में ट्यूबवेल की रखवाली कर रहे किसान की रविवार की बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। सोमवार सुबह वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। हत्या की वजह सम्पत्ति विवाद से जुड़े होने की जानकारी मिल रही है। दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

लालापुर के पूरे किन्नर गांव निवासी सूरेश चन्द्र द्विवेदी (75) गांव के बाहर स्थित ट्यूबवेल की देखरेख करने के वही झोपड़ी बनाकर रहता था। घरवालें उसे वही पर ही खाना-पीना ले जाकर देते थे। सोमवार की सुबह रोजाना की तरह जब परिजन चाय लेकर पहुंचे तो वृद्ध का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था। किसी ने बीतीरात वृद्ध की गोली मारकर हत्या की है यह खबर पूरे गांव में फैल गई तो घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

सूचना पर क्षेत्राधिकारी बारा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल से वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाने के लिए मौके पर डाग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को बुलाया। इसी बीच पुलिस अधीक्षक यमुनापार सौरभ दीक्षित भी पहुंचकर मौका मुआयना किया।उन्होंने बताया कि परिवार के लोगों ने सम्पत्ति संबंधी विवाद को कारण मानते हुए परिवार के ही लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।(हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: