State

अपनी जान की परवाह न करते हुए कोरोना काल में इलाज कर रहे डाक्टर

भलुअनी, देवरिया । वैश्विक महामारी कोरोना वायरस आज देश भर मे पूरे बिकराल रूप में आ गया है। इस भयावह काल में भी धरती के भगवान कहे जाने वाले हमारे डाक्टर अपनी जान की परवाह किए बगैर कोरोना मरीजों और अन्य दूसरे रोगो से पीड़ित मरीजों का इलाज पूरे तन-मन से कर रहे है। आज डाक्टर्स डे के शुभ अवसर पर हम सबकी दुआऐं, सबका आशीर्वाद, सबका सम्मान इन डाक्टरों के प्रति है।कोरोना काल में देश के सपूत डाक्टरों की मेहनत, लगन, परिश्रम देख कर पूरा देश इनके प्रति सम्मान, और नतमस्तक है।

डा.योगेश गुप्ता

भलुअनी अस्पताल में कार्यरत डा. जे.पी.मौर्य कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों का स्वास्थ्य परिक्षण करके अपनी कर्तव्यों को निभाए।
भलुअनी निवासी डा.योगेश गुप्ता (होमियोपैथ) कोरोना काल में इस क्षेत्र के हजारो लोगो को निशुल्क मास्क बाटने का कार्य अपनी टीम के द्वारा करके सेवा करने का काम किए।

blank
डा.एस.पी.गुप्ता

महेन हास्पीटल पर तैनात डा.एस.पी.गुप्ता कोरोना काल में पूरे क्षेत्र में प्रवासी मजदूरों की जांच हो या अस्पताल में आए मरीजों की जांच व इलाज पूरे मनोयोग से करके जनता की सेवा करने का कार्य किए । आप सभी डाक्टर बधाई के पात्र है। आप सभी को डाक्टर्स डे पर हार्दिक बधाई है।

blank
डा. जे.पी.मौर्य
Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close