Entertainment

बोमन ईरानी ने अपने क्रिएटिव होम बैनर ‘ईरानी मूवीटोन’ की दुनिया की एक झलक साझा की

अभिनेता और फिल्म निर्माता बोमन ईरानी एक दशक से अधिक समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं, एक अभिनेता के रूप में और अब एक फिल्म निर्माता के रूप में, अपनी बहुप्रतीक्षित निर्देशित पहली फिल्म ‘द मेहता बॉयज़’ के साथ। हालाँकि, बहुत से लोग नहीं जानते कि बोमन ईरानी पिछले कुछ वर्षों में कुछ सबसे लोकप्रिय और रणनीतिक विज्ञापन अभियानों के पीछे रचनात्मक शक्ति रहे हैं, जो उनके घरेलू बैनर, ईरानी मूवीटोन के तहत विकसित और निर्मित किए गए हैं।

जनवरी 2019 में बोमन ईरानी द्वारा सह-संस्थापक दानेश ईरानी और कायोज़ ईरानी के साथ स्थापित, क्रिएटिव हाउस एक अग्रणी विज्ञापन और उत्पादन कंपनी के रूप में पिछले पांच वर्षों से जादू पैदा कर रहा है। ईरानी मूवीटोन में, वे सौंदर्य, त्वचा देखभाल, पेय पदार्थ, भोजन और अन्य क्षेत्रों सहित विभिन्न क्षेत्रों में प्रतिष्ठित ब्रांडों के लिए असाधारण विज्ञापन अभियान तैयार करने में विशेषज्ञ हैं। कंपनी के पीछे के मास्टरमाइंड बोमन ईरानी अपने प्रोडक्शन हाउस के माध्यम से एक रणनीतिकार और कहानीकार के रूप में भी काम करते हैं।

एक कहानीकार और निर्माता के रूप में दर्शकों को अपनी दुनिया में ले जाते हुए, बोमन ईरानी ने साझा किया कि कैसे ईरानी मूवीटोन किसी भी ब्रांड के लिए एकदम सही भागीदार है जो ब्रांडिंग गेम में महारत हासिल करना चाहता है और ब्रांड स्थान लेना चाहता है। उन्होंने लिखा, ”आपने कभी उस पर ध्यान नहीं दिया. क्या तुमने? हम ईरानी मूवीटोन हैं।

भावुक कहानीकारों की एक टीम द्वारा चलाया जाने वाला #क्रिएटिवहाउस जो आपके संक्षिप्त विवरण को अद्वितीय विज्ञापन अभियानों में बदल देता है। रणनीतियाँ विकसित करने से लेकर उद्देश्यपूर्ण कहानियाँ गढ़ने तक। हम आपके ब्रांड स्थान ले सकते हैं.

नज़र रखना:

इस बीच, अपने निर्देशन की पहली फिल्म ‘द मेहता बॉयज़’ में बोमन ईरानी ने अविनाश तिवारी और श्रेया चौधरी के साथ अभिनय किया है। इस फिल्म के लिए उन्होंने न केवल निर्देशन किया है बल्कि ऑस्कर विजेता लेखक एलेक्स डिनेलारिस के साथ पटकथा भी लिखी है। इसका निर्माण ईरानी मूवीटोन और चॉकबोर्ड एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: