EntertainmentHealth

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा ने किया सूर्या हॉस्पिटल के डे केअर सेंटर का उद्घाटन

मुंबई। अभिनेता गोविंदा ने मुंबई के सांताक्रूज में प्रसिद्ध ऑन्कोलॉजिस्ट डॉ सुरेश आडवाणी और डॉ भूपेंद्र अवस्थी के साथ मिलकर ‘सूर्या हॉस्पिटल के डे केअर केमोथेरेपी सेंटर का उद्घाटन किया। इस समारोह के दौरान गोविंदा ने अपनी किशोर अवस्था का जिक्र करते हुए कहा कि उस समय उनका स्वास्थ्य स्तर आमतौर ठीक नहीं रहता था तथा उनके शरीर मे हमेशा उन्हें कमजोरी का अहसास होता था। उन्होंने अपना इलाज उपयुक्त डॉक्टर से कराया। जिसकी मदद से उनकी तबियत ठीक हुई। इसके लिए वे डॉक्टर के साथ अपनी बीमारी का ठीक होने का श्रेय अपनी माँ को भी देते हैं।

आगे उन्होंने कहा कि 21 वर्ष की आयु तक बे डॉक्टरी सलाह के साथ साथ गायत्री मंत्र का जाप भी करते थे और शक्ति की आराधना भी करते थे। हमारे डॉक्टर भगवान से कम नहीं हैं। असल में हम तो रील हीरो हैं, लेकिन वास्तव में तो डॉक्टर्स ही असली हीरो हैं, जो हजारों लाखों की जिंदगी बचाते हैं। उन्होंने आगे कहा, “उद्घाटन के लिए यहां आमंत्रित किए जाने पर मैं वास्तव में विनम्र हूं। मैं हमेशा लोगों की सेवा के लिए आगे आता रहूंगा।”

ऑन्कोलॉजी के क्षेत्र के कई योग्य डॉक्टरों को सूर्या हेल्थकेयर अवार्ड्स 2021 से नवाजा गया है। उनकी विशेषज्ञता और योगदान के लिए उन्हें सम्मानित किया गया, जिसमें डॉ सुरेश आडवाणी भी शामिल थे, जिन्हें लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया है। इसके अलावा डॉ. विनीता साल्वी, डॉ. नीता वार्टी, डॉ. वंदना बंसल, डॉ. नंदकिशोर काबरा, डॉ. हेमंत तोंगोंकर, डॉ. चेरी शाह और डॉ. शिवम शिंगला भी शामिल हैं। जिन्हें पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया है। अभिनेता गोविंदा को कैंसर रोगियों के लिए कोविड -19 महामारी के दौरान मानवीय सहायता के लिए प्रशंसा पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close