CrimeNationalUttar Pradesh

Hathras काण्ड पर बड़ा खुलासा ,नक्सल कनेक्शन सामने आया

कुछ ऐसे लोग भी हैं जिनके DNA में विभाजन हैं - मुख्यमंत्री

हाथरस ,उत्तर प्रदेश । Hathras काण्ड पर बड़ा खुलासा । काण्ड में नक्सल कनेक्शन सामने आ रहा हैं । पीड़िता के घर पर एक महिला घूघंट में भाभी बन कर रह रहीं थीं । तमाम मीडिया से बातचीत भी कर रहीं थीं । चर्चा हैं कि महिला जबलपुर मध्यप्रदेश में डाँक्टर हैं । यह महिला भी दलित समाज सें हैं । उसका कनेक्शन भीम आर्मी से बताया जा रहा हैं ।

इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नें विपक्ष पर हमला करतें हुए कहा कि कुछ ऐसे लोग भी हैं जिनके DNA में विभाजन हैं , उनको पूरा कुछ भी अच्छा नहीं लगता । वो हर चीज़ की कांट-छांट करना चाहतें हैं , जाति , क्षेत्र और मज़हब के आधार पर बांटना उनकी प्रवृत्ति बन चुकी हैं । इन्होंने पहले देश को बांटा , उसके बाद जाति के आधार पर सामाजिक ताने -बाने को छिन्न भिन्न किया । जब भी इन्हें सत्ता मिली इन्होंने अपने परिवार के अलावा किसी को नहीं माना। इनके लिए अपना परिवार और ख़ानदान ही देश है,समाज है, बाकी कुछ नहीं है। जब भी सत्ता में आते हैं तो परिवार की बात करते हैं और जब सत्ता से बाहर जाते हैं तो विभाजन और षड्यंत्र करने में कोई कोताही नहीं बरतते

चर्चा हैं कि 16-22 सितंबर तक महिला पीड़िता के घर पर थीं । घटना 2 दिन बाद से ही वह गांव पहुंच गई थीं । बातचीत भी लोगों से कर रहीं थीं , उस समय यह बताया गया था कि पीड़िता की भाभी हैं । नक्सल कनेक्शन सामने आतें ही हड़कंप मच गया हैं । यदि यह तथ्य सहीं पाया गया तो पीड़िता के परिवार की परेशानी बढ़ जायेगी । सूत्रों के अनुसार उत्तर प्रदेश से पुलिस टीम जबलपुर रवाना हो चुकी हैं । आज ही कथित भाभी की गिरफ्तारी हो सकती हैं । मध्यप्रदेश से मिली सूचना के अनुसार कथित भाभी का पति भी डॉक्टर हैं ।

 

 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close