Entertainment

‘अरनमनई 4’: तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना की यह फिल्म इस दिन हिंदी में होगी रिलीज

तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना स्टारर तमिल फिल्म ‘अरनमनई 4’ ने बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपाया और अब यह फिल्म हिंदी में रिलीज होने के लिए तैयार है। तमन्ना भाटिया और राशि खन्ना के फैंस 24 मई से आपके नजदीकी सिनेमाघरों में हिंदी में हॉरर-कॉमेडी का आनंद ले सकते हैं। तमिल वर्जन को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा है। इसने बॉक्स ऑफिस पर 70 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और जल्द ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने को तैयार है। फिल्म ने तमिल इंडस्ट्री के रफ पैच को खत्म किया और 2024 की पहली तमिल हिट के रूप में उभरी। यह फ्रेंचाइजी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी है।

‘अरनमनई 4’ तमन्ना और राशी की फिल्मोग्राफी में एक और प्रतिष्ठित फिल्म बन गई है, जिसमें कई हिट फिल्में शामिल हैं। तमन्ना और राशि के फैंस ने हॉरर-कॉमेडी में उनके प्रदर्शन की सराहना की, और उनसे और अधिक प्रोजेक्ट देखने की उम्मीद कर रहे हैं। उनके गाने ‘अचाचो’ को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला और यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया।

तमन्ना और राशी के अलावा, फिल्म में सुंदर सी मुख्य भूमिका में थे, साथ ही कलाकारों की टोली भी थी, जिसमें रामचन्द्र राजू, संतोष प्रताप, कोवई सरला, योगी बाबू, वीटीवी गणेश, दिल्ली गणेश और के.एस. रविकुमार प्रमुख भूमिका में थे। इसका निर्देशन और लेखन सुंदर सी ने किया है।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: