Sonbhadra

अनपरा ने चंदौली को 4 विकेट से पराजित कर, अगले चक्र में किया प्रवेश

अनपरा के विश्वजीत बने मैन ऑफ द मैच

दुद्धी ,सोनभद्र : इंटरस्टेट क्रिकेट टूर्नामेंट के चौथे मैच में अनपरा की टीम ने चंदौली को 4 विकेट से पराजित कर अगले चक्र में प्रवेश कर लिया।टाऊन क्लब क्रीड़ांगन पर चल रहे 36वें अंतरराज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट के चौथे मैच की बावत जानकारी देते हुए आयोजन समिति के अध्यक्ष सुमित सोनी ने बताया कि वृहस्पतिवार को सम्पन्न हुए 20-20 मैच का टॉस चंदौली के कप्तान चंदन ने जीता व पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.2 ओवरों में अपने सभी विकेट खोकर 187 रन बनाए। जिसमें विजय यादव ने 4 छक्का और दो चौके लगाते हुए सर्वाधिक 32 रनों का अपनी टीम को योगदान दिया। इसके अलावा विक्रांत ने 2 छक्का 1 चौके की मदद से 23 रन व आर्यन ने 2 चौकों की मदद से 10 रन बनाए।

अनपरा के गेंदबाजों में अंकित ने अपने 4 ओवरों के निर्धारित कोटे में 16 रन देकर तीन खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। विशाल और अंकित पांडेय ने भी अपनी टीम के लिए दो-दो विकेट अर्जित किया। बाद में बल्लेबाजी करते हुए अनपरा के टीम 19.1 ओवर में अपने मात्र 6 विकेट खोकर जीत के निर्धारित लक्ष्य को पूरा कर लिया। अनपरा के बल्लेबाजों में कप्तान विश्वजीत ने खेल मैदान के चहुंओर शॉट लगाते हुए मात्र 30 गेंदों पर 5 छक्का व चार चौकों की मदद से सर्वाधिक 50 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। इसके अलावा सानीब ने दो चौके और चार छक्कों की मदद से 17 गेंद पर 38 रन बनाये। अन्य बल्लेबाजों में ऋतिक ने एक छक्का व 6 चौका नाबाद 37 तथा सलामी बल्लेबाज अंशु ने 6 चौके लगते हुए 26 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया।

चंदौली के गेंदबाजों में चंदन ने अपने निर्धारित 4 ओवर के कोटे में 19 रन देकर तीन विकेट व उमेश ने 4 ओवर में 50 रन देकर दो विकेट हासिल किया जबकि विजय को एक विकेट मिला। अपने पहले मैच में शाहगंज के विरुद्ध 63 रन व दूसरे मैच में चंदौली के खिलाफ 50 रनों की ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेलने वाले अनपरा के कप्तान विश्वजीत को बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित कर मुख्य अतिथि अनिल कुमार मद्धेशिया के हाथों पुरस्कृत किया गया। मैच के अंपायर इकबाल कुरैशी व सुनील कुमार ने किया। कमेंट्री सलीम खान, वरुण जौहरी व सुनील जायसवाल तथा स्कोरिंग निशांत मोहन ने किया। शुक्रवार का मैच बक्सर बिहार और चोपन के बीच खेला जाएगा।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: