Uttar Pradesh

कोरोना माहमारी में माफ हो आम जनता का बिजली बिल: अजय

लखनऊ । उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष  अजय कुमार लल्लू ने जारी बयान में कहा कि योगी सरकार राज्य के लोगों को इस आपदाकाल में भी कोई राहत प्रदान करने के बजाए बिजली की दरें बढ़ाकर आम जनता पर और मुसीबतें बढ़ाने का प्रयास कर रही है। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने योगी सरकार द्वारा प्रस्तावित नयी विद्युत दरो के प्रस्ताव को आम जानता के साथ धोखा करार देते हुए इस कदम को प्रदेश की जनता पर कमरतोड़ बोझ बढ़ाने वाला कदम बताया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  अजय कुमार लल्लू ने कहा है कि योगी राज में प्रदेश की जनता ध्वस्त हो चली कानून व्यवस्था और कोरोना महामारी से पीड़ित है, ऐसे में बिजली दरो को बढ़ाये जाने से उसकी आर्थिक कमर टूट जाएगी। उन्होंने योगी सरकार से मांग की, कि आम उपभोक्ताओं को राहत देने के वास्ते सरकार को कोरोना काल का बिजली बिल माफ करना चाहिए। प्रदेश अध्यक्ष  अजय कुमार लल्लू ने कहा कि उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत उपभोक्ता परिषद (यूपीएसपीसीसी) की सिफारिशों पर यूपी इलेक्ट्रिसिटी रेग्युलरिटी अथॉरिटी को ध्यान देना चाहिए, जो बढ़ी बिजली दरो को कम किये जाने की सिफारिश कर रही है ।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  अजय कुमार लल्लू ने कहा कि योगी सरकार कार्पोरेट घरानों और बिजली कंपनी के हाथों की कठपुतली बन चुकी है। उन्होंने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश की जनता ध्वस्त कानून व्यवस्था, गुंण्डाराज, कोरोना महामारी और भीषण बाढ़ से पीड़ित चल रही है। सरकार जनता की पीड़ा पर कोई ध्यान नहीं दे रही है। योगी सरकार को कुम्भकर्णी नींद से जागना चाहिए और लोगों की सेवा करनी चाहिए, जो ध्वस्त हो गयी प्रशासनिक व्यवस्था के कारण भीतर से हिल गयी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close