Entertainment

वाईआरएफ और मोहित सूरी की युवा प्रेम कहानी में अभिनय करेंगे अहान पांडे

भारत की सबसे प्रतिष्ठित प्रोडक्शन कंपनी यशराज फिल्म्स के प्रमुख आदित्य चोपड़ा ने लगातार देश की सबसे प्रतिभाशाली प्रतिभाओं की खोज के प्रति अपनी रुचि का प्रदर्शन किया है। आदि ने भारत को हमारी पीढ़ी के दो सबसे बड़े सितारे, अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह दिए हैं, जिन्होंने अपनी प्रतिभा से सभी को मंत्रमुग्ध किया है। वह अब अहान पांडे को तैयार कर रहे हैं, जिनके बारे में आदि को लगता है कि उनमें भारत के शीर्ष अभिनेताओं में से एक बनने की क्षमता है।

अहान को लगभग पांच साल पहले वाईआरएफ टैलेंट के रूप में आदित्य चोपड़ा द्वारा व्यक्तिगत रूप से तैयार किए गए गहन प्रशिक्षण कार्यक्रमों से गुजरने के लिए साइन किया गया था ताकि बैनर की एक बड़ी फिल्म साइन करने से पहले वह अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता के अनुसार तैयार हो जाए। अहान का बड़े पर्दे पर आने का इंतजार अब खत्म हो गया है क्योंकि हमें पक्की जानकारी मिल गई है कि वह वाईआरएफ और मोहित सूरी की युवा प्रेम कहानी में अभिनय करेंगे!

एक ट्रेड स्रोत ने सूचित किया , “अहान को वर्षों से आदित्य चोपड़ा ने व्यक्तिगत रूप से आकार दिया है। वाईआरएफ ने उन्हें गुप्त रखा है ताकि वह अपनी कला को बेहतर बनाने पर ध्यान केंद्रित कर सकें। इंडस्ट्री के लिए, अहान पांडे की लॉन्चिंग पिछले कुछ वर्षों में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में किसी युवा द्वारा की गई अब तक की सबसे बड़ी शुरुआत है और YRF उन्हें एक स्टार बनाने का इरादा दिखा रहा है। जिस बड़े प्रोजेक्ट के लिए उन्हें साइन किया गया है वह मोहित सूरी की प्रेम कहानी है!”

सूत्र कहते हैं, “अहान को मोहित सूरी से मिलवाया गया था ताकि निर्देशक यह आकलन कर सके कि क्या वह उनकी फिल्म को शीर्षक देने और सर्वोत्कृष्ट रोमांटिक हीरो बनने के लिए सही अभिनेता है। अहान ने मोहित की देखरेख में काम किया और अपने ऑडिशन और कई स्क्रीन टेस्ट से उसने प्रभावित किया! मोहित एक नया, युवा लड़का चाहते थे जिसमें बड़े पर्दे पर हीरो बनने का करिश्मा हो और वह अहान की क्षमता से बेहद उत्साहित हैं!”

यशराज फिल्म्स मोहित सूरी (आशिकी 2, एक विलेन) के साथ रचनात्मक रूप से सहयोग कर रहा है, जो अपनी जबरदस्त हिट फिल्मों के कारण रोमांटिक शैली के मास्टर माने जाते हैं। यह कंपनी के सीईओ अक्षय विधानी द्वारा निर्मित की जा रही पहली फिल्म है। आदित्य चोपड़ा, जो वाईआरएफ में क्रिएटिव फोर्स हैं, अक्षय विधानी और उनकी नेतृत्व वाली टीम को हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे प्रतिभाशाली दिमागों के साथ रचनात्मक साझेदारी बनाने के लिए सशक्त बना रहे हैं।अभी तक बिना शीर्षक वाली यह फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर जाएंगी!

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: