Crime

जौनपुर में एक लाख का ईनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर

जौनपुर : उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के खेतासराय क्षेत्र में एक सशस्त्र मुठभेड़ के बाद पुलिस ने एक लाख रुपये के ईनामी बदमाश को मार गिराया।पुलिस ने मारे गये बदमाश के कब्जे से दो नाइन एमएम की पिस्टल और गोली बारुद बरामद किया है।

पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा ने बुधवार को बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक नगर बृजेश कुमार के निर्देशन व क्षेत्राधिकारी शाहगंज अजीत सिंह चौहान के पर्यवेक्षण में थाना खेतासराय, स्वाट, स्पेशल स्वाट, सर्विलांस व अन्य थाने की संयुक्त टीम के साथ मंगलवार की रात हुई पुलिस मुठभेड़ में अन्तर्जनपदीय दुर्दान्त एक लाख रुपये के पुरस्कार घोषित अपराधी प्रशान्त सिंह उर्फ प्रिन्स सिंह घायल हो गया, उसे जिला अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उन्होने बताया कि खेतासराय थाना क्षेत्र के सोंगर से आगे पुलिया के पास पुलिस टीम द्वारा चेकिंग की जा रही थी कि चेकिंग के दौरान एक मोटर साइकिल वाहन को रोका गया लेकिन मोटर साइकिल सवार व्यक्ति पुलिस पर फायरिंग कर सोंगर की तरफ भागने लगे, पुलिस टीम द्वारा सोंगर पुलिया के पास अभियुक्तों को घेर लिया गया तथा आत्म समर्पण के लिये कहने पर अपराधी ने पुलिस पर फायरिंग शुरु कर दी।

पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षा में चलायी गयी गोली एक अपराधी को लगी, जिससे वह घायल हो गया तथा एक साथी अपराधी अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल हो गया।घायल अपराधी को पुलिस टीम द्वारा इलाज के लिये सदर अस्पताल लाया गया, जहाँ डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, जिसकी पहचान प्रशान्त सिंह उर्फ प्रिन्स सिंह के रुप में हुई।

उन्होंने बताया कि प्रशान्त सिंह उर्फ प्रिन्स सिंह के विरूद्ध जौनपुर , आजमगढ़, अयोध्या व प्रदेश के अन्य जनपदो में हत्या व लूट जैसे जघन्य 37 अपराधिक मामलो दर्ज है।(वार्ता)

Website Design Services Website Design Services - Infotech Evolution
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Graphic Design & Advertisement Design
Back to top button