Crime

दूध कारोबारी की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय । बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों का कहर लगातार जारी है। बीते रात भी अपराधियों ने एक दूध कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बखरी थाना के परिहारा सहायक थाना क्षेत्र तथा खगड़िया जिला के गंगौर सहायक थाना क्षेत्र के सीमा के समीप की है।मृतक युवक परिहारा सहायक थाना क्षेत्र के चमराही निवासी अजय महतो का पुत्र उदय महतो है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि उदय महतो दूध का कारोबार करता था एवं प्रत्येक दिन बखरी-खगड़िया मुख्य मार्ग पर आने वाली गंगा डेयरी की गाड़ी पर रात में दूध पहुंचाने जाता था। सोमवार की रात भी वह अपने मोटरसाइकिल से दूध पहुंचाने जा रहा था, इसी दौरान बेला सिमरी एवं सांखू गांव के बीच स्थित इंडियन पब्लिक स्कूल के समीप अपराधियों ने पेट में दो गोली मार दिया।

गोली से घायल उदय ने हिम्मत करके मोटरसाइकिल साइड में लगा दिया तथा दूध गाड़ी के ड्राइवर को फोन करके गोली मारने की जानकारी दी। ड्राइवर के द्वारा सूचना मिलते ही दौड़े परिजन एवं ग्रामीण आनन-फानन में उसे उठाकर बेगूसराय ले गए, लेकिन हालत गंभीर रहने के कारण चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया। पटना ले जाने के दौरान फतुहा के समीप उदय की मौत हो गई, जिसके बाद परिजन शव को लेकर गांव आ गए हैं।हत्या की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। घटना से परिजनों में जहां कोहराम मच गया है, वहीं लोगों में काफी आक्रोश है। मृतक उदय राटन पंचायत के उपमुखिया अजित कुमार का भांजा था, जिसको लेकर जनप्रतिनिधियों में भी काफी आक्रोश है।

बखरी विधायक सूर्यकांत पासवान ने बढ़ते अपराध पर चिंता जाहिर करते हुए पुलिस प्रशासन से अपराधियों में वर्दी का खौफ कायम करते हुए एक्शन मोड में कार्रवाई करने की मांग किया है। विधायक ने कहा कि आए दिन परिहारा ओपी क्षेत्र में लगातार हत्या की घटना बढ़ती जा रही है, यहां के थानाध्यक्ष के निकम्मेपन के कारण अपराधियों का मनोबल चरम सीमा पर है। कथित सुशासन की हालत बदतर हो गई है। वरीय अधिकारी इस पर संज्ञान लेकर लोगों के जानमाल की रक्षा के लिए त्वरित कार्रवाई करें।(हि.स.)

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: