Crime

बेटी से शारीरिक संबंध बनाने की चाह बनी रेलकर्मी की हत्या की वजह

हावड़ा । हावड़ा में रेलकर्मी सुरेश साव की हत्या मामले में एक के बाद एक रहस्य से पर्दा उठ रहा है। पुलिस पूछताछ के दौरान गिरफ्तार किए गए लोगों के बयानों से कई सनसनीखेज जानकारियां सामने आ रही हैं। सूत्रों के अनुसार मृतक रेलकर्मी सुरेश अपनी बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सुरेश की पत्नी राजेश्वरी साव ने पूछताछ में यह बात स्वीकार की है। सुरेश की हत्या के आरोप में पुलिस अब तक राजेश्वरी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

दशमी के दिन यानी पांच सितंबर को एक बैग में बंद सुरेश का सर कटा हुआ शरीर हावड़ा के डोमजूर से बरामद किया गया था। वहीं शनिवार आठ सितंबर को उसका कटा हुआ सिर सालोप से बरामद हुआ था। जांचकर्ताओं के मुताबिक सुरेश राजेश्वरी का दूसरा पति है। राजेश्वरी विशाखापत्तनम की रहने वाली है। सुरेश और राजेश्वरी की बेटी फिलहाल ग्यारह साल की है।

पुलिस के अनुसार राजेश्वरी ने पुलिस पूछताछ में स्वीकार किया कि उसका पति उसकी बेटी के साथ भी शारीरिक संबंध बनाना चाहता था। इसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद बढ़ गया। राजेश्वरी ने बताया कि बेटी को पिता से बचाने के लिए करीब तीन माह पहले वह अपने पिता के घर गई थी। बाद में राजेश्वरी ने कहा कि बेटी की इज्जत बचाने के लिए उसने अपने पति को मारने की कोशिश की। जांचकर्ताओं को पता चला कि मृतक सुरेश कई विवाहेतर संबंधों में शामिल था। इसे लेकर राजेश्वरी भी नाराज थीं।

पुलिस ने राजेश्वरी के अलावा सुरेश की साली के बेटे जय शेखर और एक गैरेज मालिक स्वप्न संतरा उर्फ मिथुन को गिरफ्तार किया है। जिरह में पकड़े गए लोगों का दावा है कि सुरेश के पास लंबी दूरी की बस है। जिसकी देखभाल मिथुन करता था। सुरेश की पत्नी राजेश्वरी का अपने रिश्ते से पूरी तरह मोहभंग हो गया था जब उसे उसके कई विवाहेतर संबंधों के बारे में पता चला। दोनों अलग रहने लगे। इसी दौरान राजेश्वरी का गैरेज मालिक मिथुन के साथ संबंध बन गया।

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मिथुन ने सुरेश को उसकी बस का मालिकाना हक पाने के लिए मारने की साजिश रची थी। गिरफ्तार लोगों का यह भी दावा है कि सुरेश का शेखर की बहन के साथ भी घनिष्ठ संबंध थे। उस अंतरंगता के कारण शेखर की बहन भी गर्भवती हो गई। पुलिस का मानना है कि उसी गुस्से और बदले की भावना से सुरेश को मारने की योजना में शेखर भी शामिल था। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि गिरफ्तार किए गए लोग सच कह रहे हैं या नहीं।(हि.स.)

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: