PoliticsState

शपथ लेने के 2 दिन बाद मुख्यमंत्री कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

पुडुचेरी । पुडुचेरी के मुख्यमंत्री एन रंगासामी रविवार को कोरोना संक्रमित हो गए। राज्य के स्वास्थ्य विभाग प्रवक्ता ने बताया कि रंगासामी की हालत स्थिर है। डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुडुचेरी के स्वास्थ्य विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि कोरोना वायरस के हल्के लक्षण दिखने के बाद मुख्यमंत्री एन रंगासामी ने पुडुचेरी के इंदिरा गांधी सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कोरोना जांच कराई थी, जहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

प्रवक्ता ने कहा कि सीएम रंगासामी की हालत अभी स्थिर है। लेकिन डॉक्टर की सलाह पर उन्हें आगे के इलाज के लिए चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वे रविवार शाम ही चेन्नई के लिए रवाना हो गए थे। बता दें कि रंगासामी ने दो दिन पहले ही यानी शुक्रवार को राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। उस वक्त स्वास्थ्य विभाग ने 183 लोगों की जांच की गई थी, जिनमें से 11 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे।

बता दें कि केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में रविवार को कोविड-19 महामारी से एक दिन में सबसे ज्यादा 26 मरीजों की जान गई, जबकि 1633 नए कोरोना मरीज मिले। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, नए मामले सामने आने के बाद यहां संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 71 हजार 709 हो गई है। इसके साथ ही प्रदेश में 26 और मरीजों की मौत होने के बाद केंद्र शासित प्रदेश में मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 965 पर पहुंच गया है।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: