CrimeNational

24 घंटे बाद भी नहीं पकड़ाया शूटआउट का आरोपी , सेना की तैनाती, ड्रोन कैमरों की ली जा रही मदद

रोहित गुप्ता

कटनी – मध्यप्रदेश । कटनी के ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में शनिवार की शाम करीब 7 बजे आर्मी के एक जवान ने अपने अधिकारी (जेसीओ) पर 4.5 कैलिबर इंसास राइफल से कई राउंड फायर कर मौत के घाट उतार दिया था और घटना के फौरन बाद अपनी रायफल और मैगजीन के साथ आयुध निर्माणी फैक्ट्री में ही कहीं छिप गया था। चौबीस घंटे बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। आरोपी को दबोचने का प्रयास करने वालों को अभी तक उसके लोकेशन का भी पता नहीं चल सका है।

blank

मैनेजर वर्क्स अजय कुमार ने बताया कि मृतक अधिकारी हरियाणा के तथा आरोपी शकर सिंह उत्तराखंड का है। आरोपी फैक्ट्री परिसर में ही कहीं छुपा है। उसने सरेंडर नहीं किया है। अब तक उसके लोकेशन को ट्रेस नहीं किया जा सका है। फिलहाल पुलिस के साथ साथ सेना उसकी खोजबीन में जुटी है। ड्रोन कैमरों की भी सहायता ली जा रही है। मैनेजर ने बताया कि आरोपी और मृत अधिकारी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसकी भयावह परिणति हुई।

जेसीओ हत्याकांड मामले में पुलिस ने साध रखा है आरोपी से मोबाइल संपर्क

कटनी। ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के भीतर हुए जेसीओ हत्याकांड के आरोपी सुरक्षा सेवा बल के हवलदार से पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मोबाइल के द्वारा निरंतर संवाद कर रहे हैं। आरोपी से सरेंडर करने के लिए कहा जा रहा है। लेकिन वह इसके लिए राजी नहीं हो रहा है। पुलिस सूत्रों का ये कहना है कि आरोपी आत्मघाती कदम उठाने की बात कर रहा है। बहरहाल पुलिस लगातार आरोपी से संवाद कर स्थिति को अपने नियंत्रण करने का प्रयास कर रहे हैं।

blank

आयुध निर्माणी कटनी में जवान ने जेसीओ को मारी गोली

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close