);
CrimeState

गोरखपुर – गोली मारकर हत्या

गोरखपुर : राजघाट क्षेत्र के अलहदादपुर बनकटीचक में कल देर रात डॉ. कफील अहमद के मामा नुसरतुल्लाह वारसी उर्फ दादा (55 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के पीछे वजह प्रापर्टी विवाद बताया जा रह है। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता, एसपी सिटी डॉ. कौस्तुभ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाये।
बीआरडी मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन कांड से चर्चा में आए डॉ. कफील के मामा अलहदादपुर‌ बनकटीचक निवासी नुसरतुल्ला वारसी की शहर में कई जगह प्रापर्टी है। वह रोज की भांति अपने मकान से थोड़ी दूरी पर सिराज तारिक वकील के घर कैरम खेलने गए थे। कैरम खेल कर रात पौने 11 बजे घर के लिए निकले। वह मकान के बगल में स्थित मकबरे के मुख्य गेट पर पहुंचे तो वहां एक युवक पहले से खड़ा था, वह उसके कंधे पर हाथ रख कर बात करते हुए गेट के अंदर गए।

अंदर पर पहुंचते ही युवक ने तमंचा निकाल लिया वह उसकी मंशा समझकर भाग पाते कि उससे पहले उसने दौड़ा कर उनकी खोपड़ी में गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। मृतक के भांजे डाॅ कफील इन दिनों मथुरा जेल में रासुका के तहत बंद हैं। मृतक की बेटी ने अनिल सोनकर व इमामुद्दीन सिद्दीकी नामक व्यक्तियों पर प्रापर्टी और पैसे के लेन-देन में दुश्मनी होने की बात कहते पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस हत्यारे की तलाश और मामले की छानबीन कर रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button
WhatsApp chat
Close